Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Mukesh Bissa

Inspirational

4  

Mukesh Bissa

Inspirational

जिंदगी का कारवां

जिंदगी का कारवां

1 min
207


हमें तो बस

 चलते रहना है।

गिरकर उठना

उठकर चलना है।


हादसे जिंदगी के

 सहते रहना है।

मुस्कुराते हुए

 बढ़ते रहना है।


चाहे राह पथरीली 

हो या कंटीली हो।

दर्द सहके पैरों से 

उसे दलना है।


तेरे गिरने फिसलने

पर हंस देगें।

उनकी इन बातों पर

 असर न करना है।


अविरल जीवन की 

धारा में बहते रहना है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational