जब मौन बोलता है
जब मौन बोलता है
टूटती हैं वर्जनाएँ
छीजती हैं यंत्रणाएँ
फूटती हैं वेदनाएँ
आह छूता है शिखर
काल जाता है ठहर
टूट पड़ता है कहर
क्षमा माँगता अतीत
गूंजते विजय के गीत
जाता बुरा समय बीत
जब मौन बोलता है।
जब मौन बोलता है।
टूटती हैं वर्जनाएँ
छीजती हैं यंत्रणाएँ
फूटती हैं वेदनाएँ
आह छूता है शिखर
काल जाता है ठहर
टूट पड़ता है कहर
क्षमा माँगता अतीत
गूंजते विजय के गीत
जाता बुरा समय बीत
जब मौन बोलता है।
जब मौन बोलता है।