Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

suchismita behera

Abstract Comedy Inspirational

3  

suchismita behera

Abstract Comedy Inspirational

Internet कि जिन्दगी

Internet कि जिन्दगी

1 min
233


आजकल लोग कोई किसी से बात नहीं करते,

Chatting करना पसंद करते हैं । 

कोई किसी से मुलाकात नहीं करते, 

Video calling करना पसंद करते हैं ।

प्यार का अहसास what's up के status से शुरू होता है,

और खत्म होती है Facebook की post में!

शादी होती है matrimony sites से, 

तलाक शादी के दूसरे दिन में! 

और # मार मार के झूठे दिलासे देना पसंद करते हैं।


दोस्तों को छोड़ कर Facebook friends को पसंद करते हैं,

एक Like के लिए गर आखिरी selfi भी बन जाये परवाह नहीं।

Social media से जुड़े हैं पर society में हम नहीं! 

Comments में दिलासों कि बरसात पर हकीकत के हालात पसंद नहीं ।

हम INTERNET नहीं चला रहे:INTERNET हमें चला रहा! 

4G, 5GMOBILES के साथ दुनिया कहाँ जा रहा! 


प्यार से भी ज्यादा प्यारा MOBILE PHONE हमारा है,

कयामत चाहे आ जाये पर BATTERY DEAD न हमें गवारा है ।

Online सबके साथ मिलकर offline अकेलापन पसंद करते हैं ।

हाय जिंदगी! फिर भी लोग 

कैसे ऐसा जीना पसंद करते हैं!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract