Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vidya Sharma

Abstract

4  

Vidya Sharma

Abstract

ईश्क अल्फाजों का

ईश्क अल्फाजों का

1 min
250


इश्क हुआ जब अल्फाजों से

हमने जीना सीख लिया

गीत छंद और गजलों से

पहला पहला प्रेम किया ।

जज्बातों की स्याही से

जाने क्या क्या लिख डाला

रूठ गई तनहाई भी

महफिल में जाना सीख लिया ।

शब्द सुमन की खुशबू से

तन-मन जीवन महका है

दूर हुए सब किंतु परंतु

ख्वाब सजाना सीख लिया ।

मन के भीतर बांध बना था

जिसमें सब उद्गार भरा था

कलम ने काटे मन के बंधन

खुलकर हंसना सीख लिया ।

रिश्ते नाते ,भाव कुभाव

इस माला में बींध लिया

गीतो संग पंछी बनकर

दिल ने उड़ना सीख लिया ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract