Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

निशान्त मिश्र

Abstract

4.6  

निशान्त मिश्र

Abstract

हर किसी के लिए

हर किसी के लिए

1 min
23.8K


हर उपकार, होता नहीं उपकार,

हर किसी के लिए,

कोई उपकार भी, होता है अपकार,

किसी के लिए।

जीने के मायने होते हैं अलग,

हर किसी के लिए !


हर वरदान, होता नहीं वरदान,

हर किसी के लिए,

कोई वरदान भी होता है, अभिशाप,

किसी के लिए।

जीने के मायने होते हैं अलग,

हर किसी के लिए !


वेदों का ज्ञान भी, होता नहीं है ज्ञान,

हर किसी के लिए,

कभी अज्ञान भी होता है, महाज्ञान,

किसी के लिए।

जीने के मायने होते हैं अलग,

हर किसी के लिए !


हर मान, होता नहीं सम्मान,

हर किसी के लिए,

कोई सम्मान भी, होता है, अपमान,

किसी के लिए।

जीने के मायने होते हैं अलग,

हर किसी के लिए !


न सही, बन सकूं, भगवान,

मैं, किसी के लिए,

सोचता हूं, मैं बन सकूं, इंसान,

हर किसी के लिए।

जीने के मायने होते हैं अलग,

हर किसी के लिए !


Rate this content
Log in