Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Akshayakumar Dash

Inspirational

2  

Akshayakumar Dash

Inspirational

हमारी परंपरा

हमारी परंपरा

1 min
177


प्रथमा अष्टमी

ओडिसा का तिहार

प्रथमा अष्टमी

घर का पूजा पाठ

बड़ों को पढुआ

नया पोशाक

पहनकर सभी को स्वागत

मामू घर से आया हुआ

चायल से बनाया

पिथक एन्डरी

जो हल्दी के पत्ते से बना

अंदर से नारियल पुर

स्वादिष्ट आहार

देवी की पूजा विधि

प्रथमा अष्टमी ।   


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational