Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

सोनी गुप्ता

Inspirational

4.3  

सोनी गुप्ता

Inspirational

हिंदी ही विचार

हिंदी ही विचार

1 min
218


हिंदी ही सोच है ,

हिंदी ही विचार है ,

हिंदी ही मेरा भाव है ,

जो हर विचारों को एक मोती में पिरोती है ,

हमारे भावों का मूल्य बढ़ाती जब ,

शब्दों को बातों में सजाती है ,

हिंदी दिल से निकले हुये जज़्बात है ,

जो हमेशा से भारतीय होने का एहसास जगाती है ,

हिंदी के बिना अधूरा जीवन मेरा ,

हिंदी से ही सजा सपना मेरा ,

हर वो विचार जो मेरे मन में कभी आए थे ,

हिंदी ने ही उन विचारों को स्थान दिलाया है ,

आज हिंदी से ही मैंने अपना मुकाम बनाया है I 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational