Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Madan Kumar Gankoti

Action Inspirational

3  

Madan Kumar Gankoti

Action Inspirational

हादसे

हादसे

1 min
210


हादसे बताकर नहीं आते,

मत खेलो ऐसे हादसों से 

वरना हादसों से बचेंगे कैसे l


बच्चे तो मनमौजी होते हैं,

उन्हें सावधान करो हादसों से  

सावधानी होगी तो हादसे होंगे कैसे l 

उलझनें खुद पैदा मत करो,

बचाने नहीं आयेगा कोई हादसों से 

वरना उलझनें सुलझेंगे कैसे l

हादसे बताकर नहीं आते,

मत खेलो ऐसे हादसों से 

वरना हादसों से बचेंगे कैसे l


मुश्किलें भी शर्मिन्दा हो जायेंगे

टूटने मत दो हौसलों को,

वरना हौसले जिन्दा रहेंगे कैसे l

हर काम सावधानी से करो,

जादुई परी बचाने नहीं आएगी 

वरना हादसों से बचेंगे कैसे l

हादसे बताकर नहीं आते,

मत खेलो ऐसे हादसों से 

वरना हादसों से बचेंगे कैसे l


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action