Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Hardik Mahajan Hardik

Abstract

3  

Hardik Mahajan Hardik

Abstract

घमंड भाव का परित्याग करो

घमंड भाव का परित्याग करो

1 min
191


घमंड भाव का परित्याग करो 

ईश्वर से संवाद करो दूर करो 

तुम लोभ मोह और घृणा का 

परित्याग करो और ईर्ष्या छोड़ो ,

छोड़ो अभिमान नाही करो तुम 

खुद पर गुमान झूठ का करो 

तुम परित्याग अपना लो सत्य 

का सुकर व सरल मार्ग करो आचरण 

घमंड भाव का करो परित्याग 

अपनाओ मधुर समता का भाव, 

ईश्वर के यश का गान करो 

जगदीश्वर को प्रणाम करो जीवों पर

 करो तुम दया सहायक रूप में काम 

करो भक्षक नहीं बनो तुम रक्षक, 

जीवन को सार्थक बनाओ सनातन

 धर्म को अपनाओ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract