Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gazala Tabassum

Abstract

4  

Gazala Tabassum

Abstract

ग़ज़ल

ग़ज़ल

1 min
222


लेके सुकूं की नींद कोई रात न आई

हिस्से में मेरे ख्वाबों की सौग़ात न आई


मिलता रहा था साथ ज़माने का मुझे भी

जब तक कि ज़ुबाँ पे मेरी हक़ बात न आई


यूँ तो ख़ुदा ने मुझको नवाज़ा है सभी कुछ

उल्फ़त की मेरे हिस्से में ख़ैरात न आई


समझेगें भला कैसे मज़ा जीत का कोई

हिस्से में जिनके मात की सौग़ात न आई।


बचती रही हर एक बुराई से अभी तक

लालच में किसी पल भी मेरी ज़ात न आई


फिर बह गए सैलाब में कितनों के ही सब कुछ

इस साल मेरे गांव में बरसात न आई


ग़म जा के कोई देखे ज़रा उनके दिलों का

दहलीज पे जिनकी कभी बारात न आई


क्यों तुझको समझ में मेरी ये बात न आई।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract