Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ramesh Mendiratta

Abstract

4  

Ramesh Mendiratta

Abstract

एंटेना से चित्रहार तक

एंटेना से चित्रहार तक

1 min
34



कुछ अपनी, कुछ औरों की व्यथाएं ,

अनाम आकांक्षाएं ,

वेदनाएं, अतृप्त इच्छाएं ,

आंदोलित मूक परम्पराओं से उपजी ,

निष्काम संभावनाएं, 

मूक निरीह इच्छाओं से जन्मी काव्यात्मक 

भावनाओं का,

कितना क्या क्या हिसाब रखेंगे आप ?

बस अपने ह्रदय का एंटेना चालू रखिये ,

जो रजिस्टर करता रहे सभी भावनाओं को ,

पर उससे ज़्यादा कुछ नहीं,

और प्रक्षेपित करता रहे ,

जब भी आप चाहें, या लोग चाहें,

एक सुनियोजित कार्य कर्म ,

बिलकुल चित्रहार जैसा ,

तालियां ज़रूर बजेंगी ,,

यह मेरी गारंटी है! 

 



Rate this content
Log in