Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

writer didi

Inspirational

3  

writer didi

Inspirational

दीपो का त्योहार,

दीपो का त्योहार,

1 min
169


देखो आया दीपों का त्योहार,

 ‎लाया खुशियों की बौछार,

 ‎चारों और दीप जले हैं रोशन करने आया घर संसार ,

 ‎देखो आया दीपों का त्योहार,

 हर चेहरे पर उत्साह जगा है ‎

 ‎जगमग करने आया यह संसार

 ‎तोड़ दिलों की दीवारों को, मिलाने आया ये सब को हर बार 

 ‎देखो आया दीपों का त्योहार

 ‎काट 14 वर्ष का वनवास आज ही आए थे राम अपने घर द्वार

 स्वागत करने को उनका दीप जले थे अवध में हजार,

 ‎खुशियां हर घर छाई थी लौट आए थे हमारे सरकार,

 ‎देखो आया दीपों का त्योहार

 ‎करके ‎अधर्म का नाश, बिछाया था उन्होंने धर्म का प्रकाश, 

 ‎प्रतीक आया इस दिन को अच्छाई का,

 ‎करके बुराई पर भीषण वार,

 ‎देखो आया दीपों का त्योहार।।

 ‎देखो आया दीपों का त्योहार।।

 ‎

 ‎


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational