Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sayrana Vibes

Others Children

4.0  

Sayrana Vibes

Others Children

दादू

दादू

1 min
252


दादू आप थे तो खुशियां हमारे साथ थी,

 ‎हर दिन की एक नई शुरुआत थी,

 ‎डर नहीं लगता था किसी भी चीज का,

 ‎क्योंकि हम पर आपके आशीर्वाद की बरसात थी,

 ‎आपकी याद तो इतनी सताती है की हर बार आंखें भर जाती हैं।

 ‎कोई नहीं करता आपके जितना परवाह हमारी,

 ‎आप होते साथ तो बढ़ जाती खुशियां हमारी,

 ‎दादू इतना कुछ आपके साथ करने की चाह रह गई अधूरी,

 ‎जो हम मिलकर करना चाहते थे पूरी,

आप होते तो मुझे कितनी सारी बातें सिखाते हैं

अपने अनुभव से मुझे जीना सिखा दे, 

 ‎इस नए दौर की दुनिया में मुझे अपनी पहचान बनाना बताते।

 ‎


Rate this content
Log in