Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Amarjeet Kumar

Inspirational

2.2  

Amarjeet Kumar

Inspirational

धारा 370 इक भूल

धारा 370 इक भूल

1 min
46


पंडित नेहरू की कश्मीर पर धारा 370 इक भूल ।

जो पिछले साल गई धूल ।।

मोदी जी ने 370 व 35 ए को चटा दिए धूल ।

माँ भारती (भारत ) के चरणों में चढ़ाया श्रद्धासुमन का फूल ।।

अलगाववाद व आतंकवाद को कर दिया ठंडा कूल ।

कश्मीरी वादी में अब हमेशा खिलेंगे शांति व अमन के फूल ।।

लद्दाखी जमीन पर होगा दुश्मन की बत्ती गुल ।

जम्मू -कश्मीर व लद्दाख क्षेत्र को मिली रफ्तार की नई पूल।।

धारा 370 पंडित नेहरू की इक भूल ।।


Rate this content
Log in