Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

डॉक्टर माँ का कोई संडे नहीं होता

डॉक्टर माँ का कोई संडे नहीं होता

1 min
1.1K


चाहे दिन हो या रात !

चाहे संडे हो या मंडे !

छुट्टी का कोई समय नहीं होता !

डॉक्टर माँ का कोई संडे नहीं होता !


बच्चे घर, या असप्ताल !

मेहमान, रिश्तेदार, या दोस्तों के लिये !

समय का कोई पता नही चलता !

डॉक्टर माँ का कोई संडे नहीं होता !


शादी उत्सव या त्योहार 

मीठी बोली प्यार के दो पल 

हरवक्त मनाना नहीं होता 

डॉक्टर मा का कोई संडे नहीं होता !


नाराजगी कभी बच्चों की 

नाराजगी कभी रिश्तेदारों की 

फिर भी अपना कर्तव्य निभाते !

डॉक्टर माँ का कोई संडे नहीं होता !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama