Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pragya Gandhi

Drama

5.0  

Pragya Gandhi

Drama

दादाजी

दादाजी

1 min
965


मेरे दादाजी की महिमा न्यारी है

अज्ञानता को दूर करके

ज्ञान की ज्योति जलाई है

मेरे दादाजी की महिमा न्यारी है...


मेरे दादाजी के चरणों में रहकर

हमने शिक्षा पाई है।

गलत राह पर भटके जब हम

तो दादाजी ने राह दिखाई है

मेरे दादाजी की महिमा न्यारी है...


माता-पिता ने जन्म दिया पर

दादाजी ने जीना सिखाया है।

ज्ञान, चरित्र और संस्कार की

हमने शिक्षा पाई है

मेरे दादाजी की महिमा न्यारी है...


जब भी करते गलत कार्य हम

तब फटकार भी लगाई है

सद्मार्ग पर चलें सभी हम

बात सदा दोहराई है

मेरे दादाजी की महिमा न्यारी है...


सदा इन सीखों का पालन करूँगी

उनके आदर्शों का मान रखूँगी

यह श्रद्धांजलि मेरी है

मेरे दादाजी की महिमा न्यारी है...


Rate this content
Log in

More hindi poem from Pragya Gandhi

Similar hindi poem from Drama