Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Santosh Kumar Verma

Inspirational

4  

Santosh Kumar Verma

Inspirational

चलो मिलकर होली मनाते

चलो मिलकर होली मनाते

1 min
450



चलो पुरानी रंजिशें भूल जाते हैं

धुन प्यार का गुनगुनाते हैं

और कोई न बच पाए इस होली में

चलो मिलकर होली मनाते ।


जात, धर्म मजहब को एक बनाते हैं

हिंदू ,मुस्लिम, सिख सब एक हो जाते हैं

द्वेष भावना सारे अपने मिटाते हैं

चलो मिलकर होली मनाते हैं।


घृणा, अहंकार, पाप, क्षोभ ईर्ष्या

लोभ और "मैं" को होली में जलाते हैं

आज मिलकर भाई भाई से गले

खुशियां मनाते हैं

चलो मिलकर होली मनाते हैं।


करके पानी की बचत

सूखे अबीर गुलाल उड़ाते हैं

जो नहीं खेले अब तक होली

उनको भी आज सराबोर कर जाते हैं

चलो मिलकर होली मनाते हैं।


धरती रंगीन और अंबर को रंग जाते हैं

इस होली में पानी को उपहार दे जाते हैं

भेद भाव की भावना को दूर भागते हैं

चलो मिलकर होली मनाते हैं।



Rate this content
Log in