भारत देश को हम महान बताते हैं। बस कथनी और करनी में थोड़ा सा अंतर कर जाते हैं। भारत देश को हम महान बताते हैं। बस कथनी और करनी में थोड़ा सा अंतर कर जाते हैं...
न कोई बड़ा किसी से, कोई न जहाँ छोटा हो हर चेहरा ख़रा - ख़रा, कोई भी न खोटा हो, खोल दे दिल की गिरह, मु... न कोई बड़ा किसी से, कोई न जहाँ छोटा हो हर चेहरा ख़रा - ख़रा, कोई भी न खोटा हो, खो...
बात सुनलो नफ़रतों को करदो दूर से शुक्रिया। बात सुनलो नफ़रतों को करदो दूर से शुक्रिया।
वहीं हजार पत्ता से एक घर बन जाता है वहीं हजार पत्ता से एक घर बन जाता है
हर कोई पार कर जाए जीवन का हर डगर। हर कोई पार कर जाए जीवन का हर डगर।
एक एकता भीड़ की सारे एक अनेक हांक ले गया भीड़ को आगे पीछे एक एक एकता भीड़ की सारे एक अनेक हांक ले गया भीड़ को आगे पीछे एक