Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sheetlba Jadeja

Tragedy Others

4.5  

Sheetlba Jadeja

Tragedy Others

चलना जरुरी था |

चलना जरुरी था |

1 min
493


साथ तेरा हो या ना हो,

कदमो की साथ निशानी हो या ना हो ,

पर चलना जरुरी था |

जुकना कभी सिखाया ही नहीं था तूने ,

सामना हर वक्त का करना जरुरी था ,

तब चलना जरुरी था |

खडा नहीं होता कोई मुशकेलीओ में यहाँ,

किसीके वक्त को संभालना जरुरी था ,

तब चलना जरुरी था |

यकीन रखा हे मैंने खुद की कलम से,

मेरे दिलको कगझ पे लिखना जरुरी था ,

वहा चलना जरुरी था |

सामना हुआ तकदीर का मुजसे रास्ते पर ,

तब लड़ना खुदा से जरुरी था ,

वहा चलना जरुरी था |

इम्ताहन लिया उसने सभी वक्तमे मेरा ,

तब आसुओं को मुस्कान में छुपाना जरुरी था ,

तब चलना जरुरी था |

सच्चाई हे एस दिलमें ज़रा जाककर देखो कभी,

आखों का परदा एक बार खोलना जरुरी था 

तब चलना जरुरी था |

तराजू पर हे सभी सुख और दुःख,

न्याय का फ़रिश्ता वहा भी रखना जरुरी था ,

लेकिन चलना जरुरी था |


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy