Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Somnath Ekhande

Inspirational Thriller

2  

Somnath Ekhande

Inspirational Thriller

बुँद का बदला हौद से

बुँद का बदला हौद से

1 min
271


भरे जोश में जा रहा था , 

बहादुरों का काफिला !

कह रहे थे , नसीबों से 

कर्तव्य हमें है ये मिला !


नापाक इरादा , मन से गंदा

छुपकर हमले की चाह में ,

मौत लिये था कायर बंदा

ठीक उन्हीं की राह में !


बर्बरता भरा काम ये तेरा ,

सुन कभी न माफ होगा !

गंदगी का कतरा कतरा ,

पाकिस्तान से साफ होगा !


पुलवामा के बलिदानों का ,

मौत का बदला मौत से हो !

शहीदों की शहादत का ,

बूंद का बदला हौद से हो !

बूंद का बदला हौद से हो !


          


Rate this content
Log in