Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr.rajmati Surana

Abstract

3  

Dr.rajmati Surana

Abstract

बिखर गए हैं हम

बिखर गए हैं हम

1 min
12.1K



बिखर गए हैं हम.... .......

ईश्वर हमें तेरी पनाह में रखना ,

खो गये हम ना जाने कहाँ .....

हम पर वरद हस्त रखना ।


दूर तलक छाई वीरानगी...

उम्मीदों के मंज़र है बिखरे,

मंजिलों का ना रहा कोई पता, 

गुमनाम हो जाऊं ऐसी कृपादृष्टि रखना ।


परिंदो की चहक जब सुनी तो,

दिल को बडा सुकून सा मिला, 

कफस बन कर रह गई है जिदंगी, 

जिदंगी को कैद से आजाद रखना ।


हे भगवन् जब भी तुझे पुकारूँ, 

मै फरियाद ले तेरी चौखट पर आऊँ, 

नादान हूँ मेरी अरदास कबूल कर, 

हर लम्हा मुझे तू बस महफ़ूज रखना ।


बिखर गए हैं हम .............

ईश्वर हमें तेरी पनाह में रखना ।।





Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract