Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr.rajmati Surana

Others

2  

Dr.rajmati Surana

Others

नीलाम होने दो यार

नीलाम होने दो यार

1 min
373



अपनी मदहोश नजरों में मुझे नीलाम होने दो यार,

खुश हो जाये जिदंगी मेरी ऐसा अंजाम होने दो यार ।


रहता है शहर मै कौन दर्द के मारों के बीच, 

चाँद सितारों के शहर में सुहानी शाम होने दो यार ।


कभी हमारे आशियाने में भी तशरीफ़ लाया करो, 

फ़कीरों के डेरे में भी रौनकें आम होने दो यार । 


आज उसने छेड़ा है जाम- ए -मस्ती का जाम यहाँ, 

छलकने दो ऑखों से यूँ ही जाम कोहराम होने दो यार ।


दिल की तलब तो देखिये महफ़िल में आज आये वो याद,

लगी इश्क की सट्टेबाजी हमें बदनाम होने दो यार ।


ऐ सागर थम भी जा दिल बहुत घबराने लगा है अब,

खाली है अभी जाम छूने दो लबों को गुलफाम होने दो यार ।


जिदंगी में "राज" को सारी खुशियाँ किराये की मिली, 

 कोई बात नहीं खराब जमाने के हमें गुलाम होने दो यार ।।




Rate this content
Log in