Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vimla Jain

Abstract Comedy Action

4.5  

Vimla Jain

Abstract Comedy Action

भूतों का गांव

भूतों का गांव

1 min
232


एक गांव जो वीरान पड़ा है

कुलधरा जिसका नाम है

हो सकता है।

उसी विराने में भूतों ने है डेरा बनाया।


इसको नाम हम कह सकते हैं,

यह भूतों का गांव बनाया।

क्योंकि जहां इंसान नहीं रहते।

हर इंसान यही मानता वह है भूतों का काही डेरा ।


तो क्यों ना हम उसको नाम दे दे।

भूतों का गांव भूतों का बसेरा।

कहती है विमला भूत भूत कुछ नहीं होते,

ना होते हैं उनके गांव


खाली कपोल कल्पित बातों से

अपने आप को ना करो परेशान।

यह सब फालतू बकवास है।

इस पर करो ना तुम विश्वास।


Rate this content
Log in