Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

अच्युतं केशवं

Inspirational

3.3  

अच्युतं केशवं

Inspirational

भारोत्तोलन खेल

भारोत्तोलन खेल

1 min
3.0K


भारोत्तोलन खेल से, मिलती है पहचान।

यश धन के संग में मिले, स्वास्थ्य शक्ति वरदान।

स्वास्थ्य शक्ति वरदान, खेल यह प्रतिस्पर्धी।

एकल प्रस्तुति रहे, न सम्मुख दो स्पर्धी।

लगातार अभ्यास, सतत श्रम ज्यों घटी दोलन।

बढ़े शक्ति सामर्थ्य, सिद्ध हो भारोत्तोलन।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational