Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mohd.Farhan Alam Lari

Inspirational

4  

Mohd.Farhan Alam Lari

Inspirational

अपनों से करता है दूर-"अकेलापन"

अपनों से करता है दूर-"अकेलापन"

1 min
202


न जाने लोग,क्यूँ करते इतनी बड़ी गलती !

एक पल में खत्म कर देते,ज़िन्दगी अपनी हंसती-खेलती !!


जब भी न होता,अपनों का साथ !

अकेला देख तंग करती हर बात !!


आजकल हम अपनी जिंदगी में,है इतना मशगूल !

अपनों से कुछ शेयर न करना,है हम सबकी भूल !!


क्यूंँ है?ट्विटर इंस्टा पर,लाखों-करोड़ों फैन !

जब किसी से कुछ,शेयर ही न कर सके मैन !!


खुदकुशी ही नहीं है,हर मुसीबत का हल !

जब साथ हो अपनों का,बड़ी से बड़ी मुसीबत भी,जाती है टल !!


जब भी कोई चीज़ करे परेशान,और हो न सके उससे आज़ाद !

तो फौरन,अपने रब को करें याद,और उनसे करें फरियाद !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational