Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mitali Mishra

Tragedy

4  

Mitali Mishra

Tragedy

अलविदा

अलविदा

1 min
305


              

ना जाने वो कौन सा वक्त होगा,

तुम्हारे जेहन में कुछ बातें होंगी,

जो तुम कहना चाह रहे होंगे,

पर अपनों को करीब ना पाकर,

जरूर तुम टूट से गए होगे,

और इसलिए तुमने बिना बताए

अलविदा कह दिया होगा।


ना जाने वो कौन सा वक्त होगा

जब आवाज तुमने लगाई होगी,

पर उसे सुनने के लिए कोई अपना

ना दिखा होगा,

बेचैन नजरों से इधर उधर तुमने देखा होगा,

किसी अपने को ना पाकर बिना बताए

अलविदा कह दिया होगा।


ना जाने वो कौन सा वक्त होगा 

जब तुम आखिरी सांस ले रहे होगे,

कोई अपना याद आ रहा होगा,

छूटता सारा जग लग रहा होगा,

जिंदगी को जीतने की कोशिश

जरूर की होगी तुमने,

पर मौत ने तुम्हें हरा दिया होगा

इसलिए तुमने बिना बताए

अलविदा कह दिया होगा।


Rate this content
Log in