Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Achyut Umarji

Tragedy

4  

Achyut Umarji

Tragedy

।। ऐनक।।

।। ऐनक।।

1 min
376


।। ऐनक।।


नजर साफ है...

कमजोर नही है...

फिर तकलीफ क्या है?...।।१।।


आजकल फिर भी...

कभी कभी...!

नजरें धोखा देती है...

नेत्र विशेषज्ञ के पास गया...।।२।।


नेत्र विशेषज्ञ से कहा मैं ने...

आजकल...

जो जान से प्यारे हैं...

रिश्तेदार और मित्र...

सुना है उन पर अवसान 

 तिथि लिखी रहती है...।।३।।


नजरें कमजोर नहीं हैं...

अक्षर बारिक हैं...

दिखाई नहीं देता...

या पढ़ नहीं पाता...।।४।।


इस कारण...

ना चाहते हुए...

गलतफहमियां बढ़ने लगी हैं...

चाहते हैं की ये ना बढ़ें...

इस वास्ते...

ऐनक की जरूरत है...।।५।।


Rate this content
Log in