Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manju Rai Sharma'Queen '

Inspirational

4  

Manju Rai Sharma'Queen '

Inspirational

ЁЯМ╣ЁЯМ╣ЁЯМ╣рдЕрджрд▓рд╛ - рдмрджрд▓реАЁЯМ╣ЁЯМ╣ЁЯМ╣

ЁЯМ╣ЁЯМ╣ЁЯМ╣рдЕрджрд▓рд╛ - рдмрджрд▓реАЁЯМ╣ЁЯМ╣ЁЯМ╣

1 min
269


рдЖрдЬ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдореИрдВ рдЪрд▓рдирд╛ рд╕рд┐рдЦрд╛рдКрдБ 

рдХрд▓ рдмрд╛рд╣реЗрдВ рдерд╛рдо рд▓реЗрдирд╛ рддреБрдо

рдЬрдм рдореИрдВ рдмреБреЭреА рд╣реЛ рдЬрд╛рдКрдБред

рдЖрдЬ рдордорддрд╛ рднрд░реЗ рд╣рд╛рдереЛрдВ рд╕реЗ

рддреБрдЭрдХреЛ рдореИрдВ рдЦрд┐рд▓рд╛рдКрдБред

рд░реЛрдЯреА рдХреЛ рди рддрд░рд╕рд╛рдирд╛ рдХрд▓

рдЬрдм рдореИрдВ рдмреВреЭреА рд╣реЛ рдЬрд╛рдКрдБред


рдЕрдкрдиреЗ рдЖрдБрдЪрд▓ рдХреА рдЫрд╛рдБрд╡ рдХрд░реВрдБ рдореИрдВ

рдзреВрдк рдХреА рддрдкрди рд╕реЗ рддреБрдЭреЗрдВ рдмрдЪрд╛рдКрдБред

рд╕рд░ рдХреА рдЫрдд рдЫреАрди рд╡реГрджреНрдзрд╛рд╢реНрд░рдо рди рдЫреЛреЬ рдЖрдирд╛

рдЬрдм рдореИрдВ рдмреВреЭреА рд╣реЛ рдЬрд╛рдКрдБред


рдЖрдЬ рддреВ рдмреЗрдЬреВрдмрд╛ рд╣реИ рддреЗрд░реА рд╣рд░

рдмрд╛рдд рдмрд┐рди рдмреЛрд▓реЗ рдореИрдВ рд╕рдордЭ рдЬрд╛рдКрдБред

рдХрд▓ рдореЗрд░реЗ рдиреИрдиреЛрдВ рдХреЗ рдЕрд╢реНрд░реВ рдХреА рднрд╛рд╖рд╛ рдкрдврд╝ рд▓реЗрдирд╛

рдЬрдм рдореИрдВ рдмреВреЭреА рд╣реЛ рдЬрд╛рдКрдБред


рдкрд░рд┐рд╡рд░реНрддрди рд╣реИ рдирд┐рдпрдо рд╕рдВрд╕рд╛рд░ рдХрд╛

рддреВ рдЖрдЬ рдореЗрд░реА реЫрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░реА рд╣реИред

рдХрд▓ рддреЗрд░реА рдЬрдЧрд╣ рдореИрдВ рд▓реВрдБрдЧреА

рддреВ рдЬреЛ рд╕рдордЭреЗ рдореИрдВ рддреЗрд░реА реЫрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░реА рд╣реВрдБред


рдирд┐рдпрдо рдмрджрд▓рддреА рд╣реИ рдкреНрд░рдХреГрддрд┐

рдЕрдирд╡рд░рдд рдпреЗ рдЪрд▓рддреА

рд░реВрдк рдЕрдиреЗрдХ рдмрджрд▓рддреА

рдХрднреА рдмрдЪреНрдЪрд╛ рдХрднреА рдмреВреЭрд╛

рдпреЗ рддреЛ рдмрд╕ реЫрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░рд┐рдпреЛрдВ рдХреА

рд╣реЗрд░рд╛-рдлреЗрд░реА рд╣реИред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational