Sudhirkumarpannalal Pratibha

Action Fantasy

3  

Sudhirkumarpannalal Pratibha

Action Fantasy

अच्छा और बुरा अपरिवर्तित नहीं

अच्छा और बुरा अपरिवर्तित नहीं

1 min
8


अच्छा

सचमुच

में

अच्छा

होता

है

बुरा

सचमुच

में

बुरा

होता

है

लेकिन

अच्छा

सब

जगह

अच्छा

होता

है

ऐसा

नहीं

है

बुरा

सब

जगह

बुरा

होता

है

ऐसा

भी

नहीं

है

अच्छा

और

बुरा

अपना

रूप

बदलते

रहते

है

अपरिवर्तित

नहीं

है



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action