Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

akshata alias shubhada Tirodkar

Abstract

3  

akshata alias shubhada Tirodkar

Abstract

आज़ादी और हम

आज़ादी और हम

1 min
19


आज़ादी यानी गणतंत्र दिवस मनाते हम हर साल 

गणतत्र दिवस से पहले होती हे तयारी हर बार 

छोटे छोटे तिरंगे दिखाई देते हे बाजारों में 

टीवी पर नज़र आते हैं फिल्मे देश भक्ति जगाने वाले 

 १५ अगस्त की सुबह देशभक्ति से देश जगता हैं 

जवानों को उसी दिन ज्यादा महत्व मिलता हैं 

हर स्कूल कॉलेज सरकारी दफ्तरों मेँ तिरंगा लहराया जाता हैं 

भाषण से उन देश भक्तो को याद किया जाता हैं 

सोशल मीडिया भी मानो एक दिन इंडियन हो जाती हैं

पाउंड टु बी इंडियन वाले स्टेटस छलकते हैं

एक दिन‌ का जश्न दूसरे दिन खत्म होता है 

न जाने कैसे 15 अगस्त को ही हर एक के मन मे देशभक्ती क्यों जगती है! 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract