Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priyanka Joshi More

Tragedy

3  

Priyanka Joshi More

Tragedy

आज फिर से हम दोनो के फासले नजर

आज फिर से हम दोनो के फासले नजर

1 min
214


आज फिर से हम दोनो के फासले नजर आये ... 

आज फिर से महसूस हुआ कि कहीं एक कांटा अभी भी चुभा है ...


साथ रह कर भी दूरी है ... 

कुछ अजीब सी ये मजबूरी है ... 

चाह के भी तुमको मिल नही सकते .. 

और दूर रह के तुमको भूल नही सकते .. 


आज फिर से हम दोनो के फासले नजर आये ... 


जब सोचा बात करने को तो शब्द ही कहीं खो गये ...

कुछ कहने के पहले हम चुप हो गये .. 

पुरानी यादे भुला दी थी हम ने ... 

फिर क्यू आज सारे जख्म ताजा हो गये ....


आज फिर से हम दोनो के फासले नजर आये ... 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy