Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priyanka Joshi More

Drama Romance Tragedy

4  

Priyanka Joshi More

Drama Romance Tragedy

कहाँ आ गये हम ?

कहाँ आ गये हम ?

1 min
289


कहाँ आ गये हम ?

कभी साथ थे.... आज दूर हो गये 

तुम यहाँ थे, आज कहाँ गये ? 


कहाँ आ गये हम?

हाथो में हाथ थे, तुम मेरे सामने थे...

तुमने वादा किया था , हमेशा साथ होंगे। 


कहाँ आ गये हम? 

सोचा था ज़िन्दगी की तकलीफें और ग़म, मिलके साथ सहेंगे, 

हम तो हमेशा ऐसे यूँही रहेंगे। 


कहाँ आ गये हम? 

हमसफ़र न सही, दोस्त तो समझा होता, 

मिलना न सही, बात करने का ज़रिया तो रखा होता। 


कहाँ आ गये हम ? 

इधर मैं हूँ, उधर तुम हो, 

जीवन के वो सारे पल आज गुमनाम हो गये।


Rate this content
Log in