Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

ABHIJIT KHER

Drama

1  

ABHIJIT KHER

Drama

વો સાદે સે દોસ્ત થે મેરે

વો સાદે સે દોસ્ત થે મેરે

2 mins
179


ના હિ કોઈ તોર ના હિ કોઈ તરીકા આતા થા;

જબ મન ચાહા દોટ કર આયા કરતે થે ઘર કો;


ના કપડો કા લિહાજ થા ન બન ઠન કા પતા;

કભી માં કી સિલાઈ હુઈ કમીઝ થી ઉન્કે પાસ;


તો કભી એક-દો બટન ગાયબ યા ટુટા સા કમીઝ થા;

કમાલ કી માર્ચ કી ધૂપ મે દોસ્તો કે સાથ ખેલા કરતે થે;


હર રવિવાર કા બે સબરી સે રહેતા થા ઇન્તજાર સબ કો;

યા મહિના કા આખરી દિન હિ ક્યો ન હો દોસ્તો કે લિયે;


મગર ઉસ દિન જી લેને કી તમન્ના રહેતી થી દોસ્ત;

માનો વક્ત કો વકત સે હિ ચૂરા લીયા હો સબ દોસ્તો ને;


હર પલ કા જીના થા ઓર હર સોમવાર ના જીવન થા;

હર રવિવાર રાત કો ખતમ થા જીવન મગર પતા થા સબ કો;


હે ઓર એક સોમવાર ભી જીવન જીને કો મસ્ત પતા થા;

રહેતા થા મોગલી, બગીરા ઓર ડક ટેલ્સ કા ઇન્તજાર;


દેખા કરતે થે હિ મેન ઓર સુપર મેન ટીવી પર દોસ્તો કે સાથ;

જહા ટીવી એક થા મગર દોસ્ત ખૂબ થે સાથ દેખને કો;


કોઈ બડા યા છોટા ન થા જાહા મન ચાહા વાહા ખા લીયા;

કરતે થે,. મન સાદા સા થા, ભલે હિ કપડે મેલે યા ફ્ટે હો;


એક સાઈકલ કો ભી મિલ બાટ કર ચલાયા કરતે થે દોસ્ત;

અબ સબ હે દોસ્ત મેરે,.!!! જો સપના દેખા કરતે થે અક્સર;


બચપન મે; દોસ્તો કે સાથ,. જીના ચાહતે થે સબ કોઇ મસ્ત જિંદગી જો દિન કે ખ્વાબ મે આસમાન કો દેખકર સાથ દેખા;


કરતે થે, દોસ્તો કે સાથ!! મગર ના હિ વો દોસ્ત રહે, ના હિ વો;

વકત ઓર ના રહે વો દોસ્ત બચપન કે મેરે,વો જબ સાદે સે દોસ્ત થે મેરે!!.....,વો જબ સાદે સે દોસ્ત થે મેરે!!.....


Rate this content
Log in