Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sumit Mandhana

Comedy Romance

4.3  

Sumit Mandhana

Comedy Romance

कॉमेडी का तड़का अंग-अंग फड़का

कॉमेडी का तड़का अंग-अंग फड़का

2 mins
360


कॉमेडी से बढ़कर कोई चीज नहीं होती। कैसा भी गम हो एक बार तो इंसान भूल जाता है। कहा भी तो जाता है "लाफ्टर इस द बेस्ट मेडिसिन"। ऐसे तो कॉमेडी भी काफी प्रकार की होती है। लेकिन मुझे तो साफ-सुथरी क्लीन कॉमेडी अच्छी लगती है। जिसमें ना तो कोई डबल मीनिंग हो, ना ही परिवार के सामने बैठकर देखने में शर्म आए! चलिए मैं आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल का एक कॉमेडी संवाद सुनाता हूं । 

एक बार माधवी भाभी भिड़े मास्टर से झगड़ा कर रहे होते तो वहां पर तारक मेहता आते हैं । झगड़े का कारण पूछते हैं तो भिड़े मास्टर कहते हैं कि तुम्हारी भाभी ने वॉशिंग मशीन का कवर मंगाया था , मैंने वह लाकर दिया। फिर भी मुझसे झगड़ा कर रही है । 

मालती भाभी कहती है मैंने इनसे कहा था ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन का कवर लेकर आने के लिए और वह मैनुअल वाशिंग मशीन का कवर लेकर आ गए। इस पर तारक मेहता कहते हैं भाई भिड़े गलती तो तुम्हारी है जब तुम्हें बोला था माल भाभी ने ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन का कवर लाने के लिए तो तुम्हें ध्यान रखना चाहिए ना । 

पोपटलाल, जेठालाल, सोढ़ी और डॉक्टर हाथी भी वहां पर आ जाते हैं। वे सब बारी-बारी क्या कहते है सुनिए। सबसे पहले पोपटलाल कहते हैं कि- "भिड़े मास्टर का पूरा ध्यान मेंटेनेंस में हीं लगा रहता है। "

डॉक्टर हाथी कहते हैं -"यह तो गलत बात है भाभी की बात को तुम्हें ध्यान से सुनना चाहिए था।" 

सोढी कहते हैं - "ओ कोई बात नही यार, तू मेरी गल सुन । तेरे से गलती हो गई तू भाभी को सॉरी बोल और जाकर फटाफट दूसरा कवर ला कर दे।" 

जेठालाल कहते हैं -"सिर्फ सॉरी बोलने से काम नहीं चलेगा ये सबको सजा देता हैं इसको भी पसीनमेंट देनी पड़ेगी। इस पर तारक मेहता कहते हैं जेठालाल उसे पसीन मेंट नहीं पनिशमेंट कहते हैं। "  

तभी भिड़े मास्टर जोर से चिल्ला कर कहते हैं ," अब सब चुप हो जाओ मेरी वॉशिंग मशीन ऑटोमेटिक है ही नहीं, मैनुअल ही है। फिर वो मालती भाभी से कहते हैं वॉशिंग मशीन में कपड़े तुम्हें डालने पड़ते हैं ना या वह खुद जाकर लेकर आती है ।"

इस पर मालती भाभी कहती है "आहो मैं ही डालती हूं । खुद जाकर कैसे लाएगी वो। उसके कोई पैर थोड़े ही है!" भिड़े मास्टर कहते फिर वह ऑटोमेटिक कैसे हो गई । इतना सुनते ही सभी जोर से ठहाके लगा कर हंस पड़ते हैं । 

भिड़े मास्टर अपनी बात से खुद ही शर्मिंदा हो जाते हैं और किसी से भी नजर नही मिलाते है। तुरंत बाज़ार जाकर फुल्ली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन का कवर लेकर आते हैं। 


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Comedy