anuradha nazeer

Drama

4.6  

anuradha nazeer

Drama

बचपन की घटना

बचपन की घटना

1 min
1.8K


रोज नहीं; मेरे बचपन की घटना पर हंसना कभी-कभी खुशी की बात होती है।

जब मैं एक बच्चा था, तो यह एलकेजी था, यूके नहीं था। वे पांच साल की उम्र में प्राथमिक विद्यालय में भाग लेंगे। एक ऐसी उम्र जहां किसी भी तरह का उपद्रव नहीं होता, मम्मी के फोरआर्म्स के साथ खेलने के अलावा अन्य समान वयस्कों के साथ दौड़ने के अलावा।

मेरी माँ अक्सर कहती थी कि मैं बहुत सुंदर थी [जब तक वह जीवित थी, मेरे वयस्क होने के बाद वह अक्सर रोती रहेगी]। बड़े और छोटे होने के भेद के बिना, हर कोई मेरे साथ जाएगा। खासकर जब कुमारी महिलाएँ मुझे देखती हैं, तो वे चिल्लाते हैं, "अदेय सभुइ बई"। संपादक अनुचित हर जगह चुंबन, अपने स्थान को शामिल।

ब्योरा सुनने के बाद, उन्होंने कहा, "लिप सपाइय्या ? मुझे सफ़ुआन के बारे में सब बताएं, क्यों? जब उसकी मां से पूछा गया, तो वह हंस पड़ी। “दूध क्षेत्र में है और सबकुक्कुननुन। गिवना, चीख और विरोध। भयानक उम्र में रोकना। आपने बस स्टंप के चारों ओर देखा और आप जानते हैं कि आप सुरक्षित हैं। ”

शादी के बाहर, अगर मुझे अपने बेंटोती के व्यंजनों को पसंद नहीं है, अगर मैं सोचने के लिए परेशान हूं, "हम्मम ... क्या यह एक स्नैक बनने जा रहा है ?" वह उसका मजाक बना रही है।

मैं हंसता था और नहीं हंसता था।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama