Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Nisha Nandini Bhartiya

Inspirational

4.5  

Nisha Nandini Bhartiya

Inspirational

ये समय है बीत जायेगा

ये समय है बीत जायेगा

1 min
1.2K


यह समय भी बीत जायेगा 

जब अच्छा नहीं रुका 

तो बुरा कैसे ठहर पायेगा

ये समय है बीत जायेगा।


सुख में स्वार्थी बन चैन से पड़े रहे 

दुख आते ही नींद उड़ गई तुम्हारी           

यह परीक्षा लेता है हमारी तुम्हारी

ये समय है बीत जायेगा 

जब अच्छा नहीं रुका 

तो बुरा कैसे ठहर पायेगा। 


समय याद दिलाता है सब कुछ 

समय भूला देता है सब कुछ 

समय की गति है अद्भुत न्यारी 

ये समय है बीत जायेगा 

जब अच्छा नहीं रुका 

तो बुरा कैसे ठहर पायेगा। 


तीव्रता से चलता थकता नहीं है 

कब कहां कैसे थमता नहीं है 

कदम से कदम मिला लो इसके 

ये समय है बीत जायेगा 

जब अच्छा नहीं रुका 

तो बुरा कैसे ठहर पायेगा। 


समय की कश्ती में वजन बहुत है

इतिहास को समेटे चला बहुत है 

पर खाली था खाली ही जायेगा 

ये समय है बीत जायेगा 

जब अच्छा नहीं रुका 

तो बुरा कैसे ठहर पायेगा। 




Rate this content
Log in