Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anju Gupta

Inspirational

4.0  

Anju Gupta

Inspirational

ये “शब्द” बहुत कुछ कह जाते हैं

ये “शब्द” बहुत कुछ कह जाते हैं

1 min
188


कभी प्राण बन

कभी बाण बन

बींध हृदय को जाते हैं !

ये “शब्द” बहुत कुछ कह जाते हैं ! !

कभी तोड़ें नाता

कभी जोड़ें नाता

नित नई कहानी बनाते हैं !

ये “शब्द” बहुत कुछ कह जाते हैं ! !

कभी फूल बन

कभी शूल बन

तूफान हृदय में मचाते हैं !

ये “शब्द” बहुत कुछ कह जाते हैं ! !

कभी मौन रह

कभी हो मुखर

ज्वार भाटा से बन जाते हैं !

ये “शब्द” बहुत कुछ कह जाते हैं ! !

कभी कर आबाद

कभी कर बर्बाद

ज़िंदगानी बेमानी कर जाते हैं !

ये “शब्द” बहुत कुछ कह जाते हैं ! !

कभी इजहार-ए-प्यार

कभी नफरत-ए-इज़हार कर

अफ़साने कई लिख जाते हैं !

ये “शब्द” बहुत कुछ कह जाते हैं ! !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational