प्यास रही उम्र भर उसके साथ की.. जिसको कभी जुबां पर हमसे लाया न गया.. प्यास रही उम्र भर उसके साथ की.. जिसको कभी जुबां पर हमसे लाया न गया..
कभी ख़्वाबों में भी जो तेरा दीदार होता है, ऐसा लगता है आया बहार है दिल का। दुनिया में यूँ तो लाखों ह... कभी ख़्वाबों में भी जो तेरा दीदार होता है, ऐसा लगता है आया बहार है दिल का। दुनिय...
वो बात पुरानी, इश्क़ गुलाबी किसी बहाने से ही, तुझे भी अपनी एक तरफ़ा, इश्क़ की कहानी सुना देता वो बात पुरानी, इश्क़ गुलाबी किसी बहाने से ही, तुझे भी अपनी एक तरफ़ा, इश्क़ की कहान...
होठों पर हो मुस्कान और दर्द हो अपनों के लिए ऐसे फरिश्तों का नाम कभी आम नहीं होता। होठों पर हो मुस्कान और दर्द हो अपनों के लिए ऐसे फरिश्तों का नाम कभी आम नहीं ...
हम दोस्त ही अच्छे है हम दोस्त ही अच्छे है
है प्यार भी ये झूठा इज़हार भी ये झूठा करते जो सब है सेवा सत्कार भी ये झूठा है प्यार भी ये झूठा इज़हार भी ये झूठा करते जो सब है सेवा सत्कार भी ये झूठा