कभी ख़्वाबों में भी जो तेरा दीदार होता है, ऐसा लगता है आया बहार है दिल का। दुनिया में यूँ तो लाखों ह... कभी ख़्वाबों में भी जो तेरा दीदार होता है, ऐसा लगता है आया बहार है दिल का। दुनिय...
बंद कर ले आँखों को, इनमें वो चेहरा सा है। बंद कर ले आँखों को, इनमें वो चेहरा सा है।
ग़म के रोज़ भरे मंजर देख रहा हूँ! खुशियों के होते बंजर देख रहा हूँ। ग़म के रोज़ भरे मंजर देख रहा हूँ! खुशियों के होते बंजर देख रहा हूँ।
तेरे मिलने की दुआ ना करे, वो दिल ही क्या, मैं तुझे भूल कर भी जिंदा रहूं, खुदा ना करे। तेरे मिलने की दुआ ना करे, वो दिल ही क्या, मैं तुझे भूल कर भी जिंदा रहूं, खुदा...
एक झलक और सब फना उसकी बातों का जादू चला। एक झलक और सब फना उसकी बातों का जादू चला।