Jina Sarma

Abstract Inspirational

4  

Jina Sarma

Abstract Inspirational

उज़ान बाज़ार मछली बाजार

उज़ान बाज़ार मछली बाजार

1 min
16


गुवाहाटी की धड़कन है उज़ान बाज़ार मछली बाजार

बिहू के अवसर पर यहां होता हलचल जोड़दार


यहां से मछली खरीदने के लिए रहता लंबी कटार

इससे जूड़ा है लंबा इतिहास


यह स्थान है गुवाहाटी की शान।

उज़ान बाज़ार घाट पर मछली खरीदने का शौक

न खरीदने पर भी देखने का मजा है


जरूर आएं यहा कभी गुवाहाटी के लोगों के

प्रिय मछली बाजार को करीब से जानने।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract