Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Abstract

4  

Gurudeen Verma

Abstract

तुमको बदनाम करेगी

तुमको बदनाम करेगी

1 min
296


तुमको बदनाम करेगी, हरकतें ऐसी तुम्हारी।

तेरी दुश्मन है सच में, आदतें बुरी तुम्हारी।।

तुमको बदनाम करेगी---------------।।


बचाने को तेरी इज्जत, रहा खामोश अब तक।

तुमको बर्बाद करेगी, हसरतें ऐसी तुम्हारी।।

तुमको बदनाम करेगी----------------।।


कौन है यहाँ वह ऐसा, सितम जो तुम्हारे सहे।

सजा सच तुमको देगी , मुझसे नफरत तुम्हारी।।

तुमको बदनाम करेगी---------------।।


मैंने तो बहुत निभाई, वफ़ा जो भी की तुमसे।

तुमको तन्हा करेगी, बगावत मुझसे तुम्हारी।।

तुमको बदनाम करेगी----------------।।


कोई भी मरता नहीं है, किसी की अर्थी के संग।

किश्ती तेरी ले डूबेगी, महफिलें ऐसी तुम्हारी।।

तुमको बदनाम करेगी---------------।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract