Priyanka Sagar

Inspirational

3  

Priyanka Sagar

Inspirational

तुलसी मैया

तुलसी मैया

1 min
242


कार्तिक माह में तुलसी मैया

हमारे घर में खुशी ले के पधारे।

घर में लिपा- पुता आँगन 

रंग -बिरंगी रंगोली से सजा है

मैया की मंजरी खिलखिला कर....।

रंगोली पर गिरे मुस्कुरा मुस्कुरा कर।

माता जी की आराधना करूं

हाथ जोड़ कर, मंत्र बोलकर।

हमारे गृह में श्याम निवास करें

समृद्धि साथ राधा के संग वास करें।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational