Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

atul vishal

Drama

4.8  

atul vishal

Drama

तेरी याद आयी है

तेरी याद आयी है

1 min
7.2K


आज फिर मेरे शब्दों ने,

वाह-वाही कमाई है,

लगता है शायद,

तेरी याद आयी है ।


जकड़ी हुई बाहों ने,

भरी आज अंगड़ाई है,

लगता है जैसे,

तेरी याद आयी है ।


सन्नाटे में एक,

आहट-सी सुनाई है,

मुझे तेरी याद आयी है ।


भीड़ में चलते एक,

भीनी-सी खुशबू आयी है,

ऐ सनम मुझे,

तेरी ही याद आयी है ।


यूँ तो मान लिया था कहना,

ना मिलने,

ना एक दूसरे को देखने,

की सज़ा को सहना,

फिर क्यों आज,

मुझे तेरी याद आयी है ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama