Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

अच्युतं केशवं

Abstract

5.0  

अच्युतं केशवं

Abstract

तेरह की हीर हुई, चौदह का राँझा

तेरह की हीर हुई, चौदह का राँझा

1 min
416


तेरह की हीर हुई,

चौदह का राँझ।

गुन-गुनियाँ भोर हुई,

रुन-झुनियाँ साँझ।


पनघट उपवन निकुंज,

सब हुए पुराने।

सुबह-सुबह निकल लिए,

ट्यूशन बहाने।


अलसायी आँखों में,

तपती सी प्यास।

बुलबुल ने भंग किये,

गुल के उपवास।


ओठों पर थिरक रहे,

फिल्मों के गाने।

सुबह-सुबह निकल लिए,

ट्यूशन बहाने।


बचपन के माथे पर,

यौवन के लेखे।

शीशे में घंटौं तक,

खुद को ही देखे।


चिलमन में चोर छिपे,

घर-घर में थाने।

सुबह-सुबह निकल लिए,

ट्यूशन बहाने।


माशूका गलियों में ,

साँझ तलक बैटिंग।

सैटिंग की आस लिये,

कैफे में चैटिंग।


काजोल-करीना के,

फोटो सिरहाने।

सुबह-सुबह निकल लिए,

ट्यूशन बहाने।


Rate this content
Log in