Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

स्वप्न तारों की झुरमुट में एक चाँद है।

स्वप्न तारों की झुरमुट में एक चाँद है।

1 min
1.5K


जो दवा स्वप्न पी के सो जाते हैं , उनको क्या हो पता स्वप्न होता है क्या ?
स्वप्न तारों की झुरमुट में एक चाँद है ,उससे अच्छा भला स्वप्न होता है क्या ?

सोया था मैं छत पर उसी चाँद के तले , ओस की बूँदे मुझको भिंगोती रही
मुझको ऐसा लगा वो मेरी प्रेयसी , दूर आसमां से देख मुझको रोती रही

इश्क गर मैं करूँ तो तुझी से करूँ , इश्क में रंग रूप भला होता क्या ?
दाग उनको तेरे दिखते होंगे प्रिय , इश्क से जिनका कोई नहीं वास्ता ।

आज फिर से अमावस ने घेरा मुझे , पास आकर अंधेरा भगा दो प्रिय
तुम अमावस कि रातों में आया करो , मेरे जीवन से तम को हटा दो प्रिय ।

प्रेम जब भी लिखूँ बस तुम्ही को लिखूँ , चाँद तेरे सिवा मैं लिखूँ और क्या ?
गीत जब भी लिखूँ बस तुम्ही पर लिखूँ , इससे अच्छा भला प्रेम होता है क्या ?

 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance