Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mahesh Sharma Chilamchi

Abstract

3  

Mahesh Sharma Chilamchi

Abstract

सुरक्षा जतन

सुरक्षा जतन

1 min
524


सुरक्षित रहो,

घर से बाहर न जाओ,

जतन कुछ करोना,

कोरोना भगाओ,

महामारी है,


इससे टकराना कैसा,

बीमारी में,

फुर्र उड़ जाता पैसा,

हाथों को धो धो के,

वायरस हटाओ,

सुरक्षित रहो,


घर से बाहर न जाओ,

हमेशा की चाहत थी,

हो ढेरों छुट्टी,

करूं ना कोई काम,

मेहनत से कुट्टी

पड़े बैड पर अब,

कमर को दुखाओ,

सुरक्षित रहो,


घर से बाहर न जाओ,

रखो एक दूजे से,

मीटर की दूरी,

लगा मास्क मुंह पर,

सुरक्षा हो पूरी,

भीड़भाड़ में 'राज',

हरगिज न जाओ,

सुरक्षित रहो,


घर से बाहर न जाओ,

नमस्ते करो,

दूर से ही सभी को,

न छूओ नंगे हाथ,

नाक कान आंख ही को,

हंसों फाड़कर मुंह,

सभी को हंसाओ,

सुरक्षित रहो,


घर से बाहर न जाओ,

घरवालियों की भी,

रहती है इच्छा,

किसी दिन तुम्हारी लें,

किचन परीक्षा,

बनाकर के नई नित,

मिठाई खिलाओ,

सुरक्षित रहो,


घर से बाहर न जाओ,

शिकवा शिकायत,

करो दूर सारी,

मां बाप बच्चे,

बने सब सुखारी,


धोओ घर के कपड़े और,

खाना बनाओ,

सुरक्षित रहो,

घर से बाहर न जाओ।


Rate this content
Log in