Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mahesh Sharma Chilamchi

Others

4.5  

Mahesh Sharma Chilamchi

Others

होरी की मारी - हाय दैया

होरी की मारी - हाय दैया

1 min
264



नटखट बनबारी- हाय दैया

मारी पिचकारी- हाय दैया,

मैं नार नवेली मतवारी

रंग में कर डारी - हाय दैया।


मद मस्त जवानी है मेरी

सारा जग बन बैठा है बैरी,

मेरे अंग अंग ज्वाला धहके,

तन एक चिंगारी - हाय दैया,

नटखट बनबारी - हाय दैया।


होरी का मौसम है अनुपम

हैं लाख पचास मेरे प्रियतम,

घर गली चिलमची मोहे छेड़ें

कह कर मद मारी - हाय दैया,

नटखट बनबारी - हाय दैया।


मोहे रात दिना ना चैन पड़े,

जब से छैला से नैन लडे,

नस नस में दर्द उठे मीठौ,

उतरे न ख़ुमारी - हाय दैया,

नटखट बनबारी - हाय दैया।


पोरों से जवानी बह रही है,

अंगिया नित छोटी है रही है,

वपु काया गात्र न धीर धरे,

दारुण दुःख भारी - हाय दैया,

नटखट बनबारी - हाय दैया।


खाना पीना कुछ न भाए,

मोहे श्याम सलोना भरमाए,

फिरती इठलाती तितली सी,

लज्जा तज डारी हाय - दैया,

नटखट बनबारी - हाय दैया।


नैनन नैनन बतराय गयौ,

कटि पीत बांध मटकाय गयौ,

जब घूंघट ओट करी मैंने,

मेरी चूनर फारी - हाय दैया,

नटखट बनबारी- हाय दैया।


अंग लाल गुलाल लगाय गयौ,

कर झालौ मोहे बुलाय गयौ,

जब डांट डपट रोकन चाहो,

मोहे दे गयौ गारी - हाय दैया।


कुच कामिनी कह कर के हेरे,

इत उत देख हाथ धरे मेरे,

जबरन अंगिया में रंग भरौ,

लज्जा की मारी - हाय दैया,

नटखट बनबारी - हाय दैया।


रबड़ी कौ कुल्ला दे दुंगा,

होरी दगरे में खेलुंगा,

तेरी एक नहीं चलने दुंगा,

सुन भाभी प्यारी - हाय दैया,

नटखट बनबारी - हाय दैया।



Rate this content
Log in