Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Inspirational

4.5  

V. Aaradhyaa

Inspirational

सुन रे मेरे विकल मन

सुन रे मेरे विकल मन

1 min
307



बुझ जायेगी जीने की प्यास अगर तट पर,

तब शेष हो जाएगी दीर्घ संघर्ष की अकुलाहट !


सुन रे मेरे मन, तू अब मत भटक इधर उधर,

ईमानदारी व परिश्रम का सीधा रास्ता तू पकड़ !


यह रास्ता तुझे अवश्य मंज़िल तक ले जायेगा,

वरना तू तलाश में रहता जायेगा इस रहगुजर !


चाहे कोई विकट कठिनाई आए रास्ता ना बदल,

सफलता तेरे कदम ज़रूर चूमेगी तू ना हो विकल !


दुःख तकलीफ से जब कभी तुम्हारा जी घबराए,

अपने मन की शक्ति से जीवन पथ आलोकित कर !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational