Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Jogender Singh(jogi)

Inspirational

3  

Dr Jogender Singh(jogi)

Inspirational

संबल

संबल

1 min
305


मुस्कानों की तेरी, सपनों की तेरे,

कीमत जो अदा की गयी !

सिर तेरा ऊंचा बना रहे,

इस अदा से, अदा की गयी !

सिसकियाँ गूंजती रही,

घिरी चारदीवारी में, 

एक सबल अबला रोती रही, रात भर !


ताजी सुबह की रोशनी,

विश्वास से भरपूर तेरी नजरे 

इसके पीछे अंधेरे में कोई खड़ा है,

संबल बन कर तेरा !

भूल गया क्यों तू,

शक्ति तेरी, तेरी अर्धांगिनी,

दुर्गा रूप खड़ी हैं !

करती संहार दुःख रूपी दानवों का,

खुशियों का थाल लिये खड़ी है !



Rate this content
Log in