Sujata Khichi

Inspirational

4  

Sujata Khichi

Inspirational

शादी का लड्डू

शादी का लड्डू

1 min
288


शादी है भैया ऐसा लड्डू जो खाए

पछताएं और जो ना खाए वो भी पछताएं

शादी के लड्डू कभी किसी को ना भाये

पर बिना इसे खाये रहा भी ना जाये


कैसी विकट परिस्थिती हैं भैया

रोटी गोल बनेगी तो ही मिलेगा सैंया

सात फेरों का हैं यह काला जादू

शादी कि ख़ुशी मनाये दुनियाँ


और फंस जाये दूल्हे राजा 

जो लड़की कभी होती थी

अपने बाबुल के घर की रानी

सांतवे फैरे के बाद

बन जाये वो नौकरानी


काला जादू ना ही कहे तो क्या कहे

जो खाये पछताए जो ना खाये वो भी पछताए।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational